CG News: मंत्री ओपी चौधरी ने सियासी गूगली से Ex सीएम भूपेश बघेल के बोरे बासी को किया बेस्वाद, पढ़िये क्या हुआ

CG News: छत्तीसगढ़ में श्रमिक दिवस को पिछली कांग्रेस सरकार मजदूरों के सम्मान के लिए बोरे बासी दिवस के रूप में मनाती थी।

Update: 2024-05-02 03:45 GMT

CG News: रायगढ़/रायपुर। छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार मजदूर दिवस यानी 1 मई को बोरे बासी दिवस के तौर पर मनाती थी। तब मुख्यमंत्री के साथ मंत्रियों, नेताओ और अफसरों में बोरे बासी खाते फ़ोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने की होड़ मच जाती थी। मगर अब सरकार रही नहीं, सो बोरे बासी पहले की तरह ग्लैमराइज नहीं हो पाया। लोकसभा चुनाव का भी समय है, लिहाजा कांग्रेस नेताओ ने रस्मी तौर पर ही बोरे बासी खाया।


पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के सिलसिले में रायगढ में थे। उन्होंने कल रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर बोरे बासी खाया। भूपेश के समर्थकों ने उनकी बोरे बासी खाते फ़ोटो भी सोशल मीडिया में वायरल किया। मगर रायगढ़ से विधायक और वित्त, जीएसटी तथा आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओपी चौधरी ने राजनीतिक गूगली फेंक कर भूपेश के बोरे बासी को बेमजा कर दिया। भूपेश बघेल के बोरे बासी खाकर प्रकाश नायक के घर से बाहर जाते ही उनके भाई कैलाश नायक बीजेपी में शामिल हो गए। 


कैलाश जिला पंचायत सदस्य होने के साथ ही नायक परिवार के मास्टर ब्रेन हैं। नायक परिवार की सियासी रणनीति कैलाश ही तय करते हैं। प्रकाश नायक विधायक जरूर थे, लेकिन अपनी रुटीन के वजह से वो हैसियत नहीं बना पाए, जो उनके पिता शक्रजीत नायक ने बनाई थी। जाहिर है, कैलाश नायक का बीजेपी में जाना रायगढ में नायक परिवार के साथ कांग्रेस के लिए भी झटका है।

Tags:    

Similar News