Bareilly Central Jail News: बरेली सेंट्रल जेल से कैदी आसिफ इंस्टाग्राम पर आया लाइव, बोला "स्वर्ग में हूं", देखें वीडियो

Bareilly Central Jail News: उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सेंट्रल जेल में आरोपी इंस्टाग्राम पर लाइव आया. और लाइव आकर दोस्तों को बोला वह स्वर्ग में है. आरोपी के लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Update: 2024-03-14 09:50 GMT

Bareilly Central Jail News: उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सेंट्रल जेल में आरोपी इंस्टाग्राम पर लाइव आया. और लाइव आकर दोस्तों को बोला वह स्वर्ग में है. आरोपी के लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैदी जेल से आया लाइव 

जानकारी के मुताबिक़, पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार राकेश यादव के ह्त्या का आरोपी शूटर आसिफ खान जो बरेली की सेंट्रल जेल में बंद है. आसिफ खान जेल से ही इंस्टाग्राम पर लाइव आया. लाइव चैट पर उसने दोस्तों से बता की. इतना ही नहीं उसने बोला "चिंता करने की बात नहीं है, वह स्वर्ग में मौज ले रहा है. बाबा बकाले का आशीर्वाद है और बड़ों का भी, दोस्त तो दिल में रहते हैं, जिंदगी में सब कुछ पैसा ही नहीं होता. आसिफ के लाइव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जेल प्रशासन ने कही ये बात 

वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन में हडकंप मच गया. जानकारी मिलते ही शाहजहांपुर एसएसपी ने पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी को पुलिस बल के साथ सेंट्रल जेल में जांच के निर्देश दिए. आसिफ की तलाशी के दौरान कुछ भी नहीं मिला. इस मामले में सेंट्रल जेल के प्रभारी जेल अधीक्षक विजय राय का कहना है कि जेल में मोबाइल फोन का उपयोग संभव नहीं है, आसिफ 7 मार्च को पेशी पर जेल से बाहर निकला था. इसी दौरान उसने किसी से फोन लेकर वीडियो बना लिया होगा. 

Tags:    

Similar News