विधानसभा ब्रेकिंग : सदन में आज लाया जायेगा अनुपूरक बजट, 4 संशोधन विधेयक भी होंगे पेश…. गृहमंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री व खाद्य मंत्री करेंगे सवालों का सामना…..विपक्ष के तीखे तेवर रहेंगे बरकरार

Update: 2020-12-22 22:06 GMT

रायपुर 23 दिसंबर 2020। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज शीतकालीन सत्र का तीसरा दिन है। सत्र के लिहाज से आज का दिन बेहद खास है। आज सदन में जहां द्वतीय अनुपूरक बजट पेश किया जायेगा। हालांकि ये बजट कल ही पेश होना था, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन स्थगित हो जाने की वजह से अनुपूरक बजट पेश नहीं किया जा सका।वहीं आज चार संशोधन विधेयक भी सदन में पेश किये जायेंगे।

सदन में आज गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया सवालों का सामना करेंगे। वहीं ध्यानाकर्षण में कोरोना से जुड़े सवालों का स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सामना करेंगे। बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा ने कोरोना से मौत और इलाज को लेकर ध्यानाकर्षण लगाया है।

आज सदन में काफी शासकीय कार्य होंगे। प्रदेश के 12 मंत्री पत्रों को सदन के पटल में रखेंगे। सदन में आज खाद्य मंत्री को धान खरीदी से जुड़े सवालों, बार दाने की खरीदी जैसे सवालों का सामना करना होगा, तो वहीं कानून व्यवस्था, मानव तस्करी और गांजा तस्करी जैसे मुद्दों पर गृहमंत्री को जवाब देना है।

 

Tags:    

Similar News