चीफ सिकरेट्री से पूछा -ज्यादा टेस्ट कराने पर डीएम को क्यों हड़काया ?…..इस रिटायर्ड IAS अफसर पर हुआ FIR दर्ज….जवाब में थ्रो बैक ट्वीट के जरिये किया चैलेंज- गिरफ्तार करके दिखाओ

Update: 2020-06-12 08:15 GMT

लखनऊ 12 जून 2020। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रिटायर्ड आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। उन्होंने ट्वीट करके चीफ सेकेट्री से पूछा था- “सीएम योगी की टीम-11 की मीटिंग के बाद क्या मुख्य सचिव ने ज्यादा कोरोना टेस्ट कराने वाले डीएम को हड़काया कि क्यों इतनी तेजी पकड़े हो, क्या ईनाम पाना है।” इस पोस्ट के बाद उनके खिलाफ सचिवालय चौकी प्रभारी की तहरीर पर महामारी एक्ट 188, 505 के तहत की गई है।

इधर FIR के बाद पूर्व IAS ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किये हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि…उन्होंने कहा कि टीम-11 पर किए मेरे ट्वीट को लेकर सरकार ने मेरे खिलाफ मुक़दमा कर दिया है. सबसे पहले तो मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार की पॉलिसी पर दिए ‘No Test, No Corona’ वाले बयान पर मैं अडिग हूं, और सरकार से निरंतर सवाल पूछता रहूंगा.

उन्होंने चैलेंज किया है कि अगर जवाब देने की जगह सरकार मुकदमा करने की प्रथा को आगे बढ़ाना चाहती है तो मैं तैयार हूं, आइए गिरफ़्तार करिए.

 

Tags:    

Similar News