GPM News: दिन भर के चुनावी ड्यूटी के बाद जवानों के चेहरे पर खिली मुस्कान, जब एसपी संग खाने बैठे जवान, महिला एसपी ने परोस कर खिलाया सब्जी व गुलाब जामुन...

GPM News: शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होने के बाद वापस लौटे जवानों की अगुवानी करते एसपी भावना गुप्ता ने उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाया।

Update: 2024-05-08 16:13 GMT

GPM News: जीपीएम। लोकसभा निर्वाचन 2024 के तृतीय चरण के मतदान शांतिपूर्ण होने के बाद वापस लौटे बस्तर फाइटर के जवानों को एसपी भावना गुप्ता ने अपने हाथों से परोस कर खाना खिलाया। शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए जवानों की मेहनत को देखते हुए एसपी जीपीएम भावना गुप्ता ने खुद जवानों की अगवानी की और उन्हें परोस कर खाना परोसा। जिससे जवानों के चेहरे खिल उठे।

जीपीएम जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 के तृतीय चरण के मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुए। शाम तक भीषण गर्मी में मतदान कार्य जारी रहे जिसमे जवानों ने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया। जिला जीपीएम में कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों को मतदान केंद्रों में भी तैनात किया गया था। ये जवान पहले ही प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान नक्सल क्षेत्र में करा चुके थे और वहां होने वाले नक्सल ऑपरेशन में भी शामिल रहे । लगभग सभी जवान डीआरजी या बस्तर फाइटर के हैं जिनमे महिला सुरक्षाकर्मी भी बहुतायत संख्या में शामिल रहीं।

जवानों को मिला सरप्राईज:–

बस्तर फाइटर्स के जवानों को तब सरप्राइज मिला जब एसपी जीपीएम भावना गुप्ता और एडीशनल एसपी ओम चंदेल समेत जिले के अधिकारी मतदान ड्यूटी बाद उन्हें रिसीव करने पहुंचे । जवानों का स्वागत करने के बाद उनके लिए बुफे का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी भावना गुप्ता सब्जी परोसती दिखीं तो एडीशनल एसपी ओम चंदेल ने जवानों को गुलाबजामुन खिलाया । डीएसपी दीपक मिश्रा और डीएसपी निकिता तिवारी ने भी पुलिस अधीक्षक का भोजन परोसने में हाथ बटाया।

अधिकारियों के इस आत्मीयता भरे व्यवहार और भोजन व्यवस्था से जवानों के चेहरे खिल उठे। एसपी ने उनका हाल जाना और साथ खाना खाते हुए उनकी ट्रेनिंग और नक्सल क्षेत्र में काम करने के अनुभव सुने । छत्तीसगढ़ में अब निर्वाचन संपन्न हो गए हैं और कल ये सभी जवान वापस नक्सल ऑपरेशन के लिए अपने मूल ईकाई वापस हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News