70 लाख के लूटेरे गिरफ्तार : 20 घंटे के भीतर 3 आरोपी गिरफ्तार… 50 लाख रूपये भी हुए बरामद…..मुंशी की आंख में मिर्च झोंककर हुई थी लूट की वारदात

Update: 2020-07-10 10:21 GMT

कवर्धा 10 जुलाई 2020। 71 लाख की लूट कर फरार हुए लूटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने 3 आरोपियों के पास से 49 लाख रुपये भी बरामद किये हैं। आरोपियों ने गुरुवार को राइस मिलर के मुंशी को कट्टा दिखाकर आंखों में लाल मिर्च डालाकर 71 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। लूट के आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम ने जगह-जगह नाकेबंदी की थी, वहीं अलग-अलग टीम बनाकर धरपकड़ भी शुरू कर दिया गया था।

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने कवर्धा और ग्राम कंझेटा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ग्राम कंझेटा के दुकान से 40 लाख और कवर्धा में एक आरोपी से 9 लाख रुपए जब्त किए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर जिला पुलिस पूछताछ कर रही है, क्योंकि अभी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। वही 20 लाख की राशि बरामद नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि गुरुवार को राइस मिल के मुंशी मुन्ना अग्रवाल अपने एक अन्य कर्मचारी के साथ बाईक में सवार होकर 70 लाख जमा करने के लिये बिलासपुर जा रहे थे। इस दौरान कुंडा और पंडातराई के बीच जंगलपुर के पास बाईक सवार दो युवकों ने उनका रास्ता रोका और आंख में मिर्ची झोंककर कट्टा दिखाकर रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये।

 

 

Tags:    

Similar News