विराट कोहली के इस बयान से नाखुश आशीष नेहरा, बोले-

Update: 2020-05-07 08:25 GMT

नईदिल्ली 7 मई 2020। विराट कोहली ने वनडे सीरीज के बाद कहा था कि 2020 में वनडे क्रिकेट की कोई महत्ता नहीं है, क्योंकि इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा विराट कोहली की इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज में भारत कभी भी आरामदायक स्थिति में नहीं था। पहले वनडे में भारत विशाल 346 रनों का बचाव नहीं कर पाया। दूसरे वनडे में भारत 273 रनों का पीछा नहीं कर पाया और तीसरा वनडे भी भारत ने आसानी से गंवा दिया। विराट कोहली ने इस सीरीज के दौरान कहा था कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप के चलते वनडे की कोई महत्ता नहीं है। उन्होंने कहा था, ”शमी और जडेजा ने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन इस साल के कैलेंडर में वनडे प्रासंगिक नहीं हैं।”

हाल ही में आकाश चोपड़ा के साथ वीडियो चैट में आशीष नेहरा ने कोहली के इस बयान पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, ”यदि भारतीय टीम वनडे में जीत हासिल कर लेती तो भी क्या कप्तान विराट कोहली ऐसा ही बयान देते। और यदि ऐसा ही था तो भारतीय टीम न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज खेली ही क्यों?”

41 साल के आशीष नेहरा भारतीय कप्तान से भी यह भी जानना चाहते हैं कि क्या न्यूजीलैंड में सीरीज जीतने के लिए टीम ने बेस्ट एफर्ड नहीं किए। नेहरा ने कहा, ”यदि आप जीत कर यह बात कहते तो अलग बात होती। यह कहना गलत है कि यह साल टी-20 के लिए है, इसलिए हम वनडे की कोई परवाह नहीं करते। यदि ऐसा था तो वहां आप वनडे सीरीज खेलने क्यों गये थे?

Similar News