मौसम ब्रेकिंग : प्रदेश के कई हिस्सों में बूंदा-बांदी के बाद मौसम बदला….अगले 4 दिन मौसम का यही रहेगी मिजाज, सर्दियां और कोहरा का प्रदेश में रहेगा प्रकोप

Update: 2020-12-13 09:57 GMT

रायपुर 14 दिसंबर 2020। छत्तीसगढ़ में अगले कुछ दिनों सर्दी बढ़ सकती है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश के कई हिस्सों में मौसम बदला है, जिसकी वजह से कुछ इलाकों में न्यूनतम तापमान में गिरावट आयी है। छत्तीसगढ़ के मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि प्रदेश के कुछ हिस्सों में 24 घंटे में बारिश की संभावना है। बारिश के बाद तापमान में और गिरावट आ सकती है। रविवार की देर शाम बिलासपुर के कुछ हिस्सों में बारिश हुई है।

लोरमी में रूक-रूककर कुछ देर हुई बारिश के बाद सर्दी का असर ज्यादा देखा गया। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 4 दिन के भीतर कहीं बादल छाए हुए नजर आएंगे तो कहीं बूंदाबांदी भी देखने को मिलेगी। लेकिन कड़ाके की ठंड के लिए प्रदेशवासियों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

दो दिन प्रदेश के उत्तर इलाके में बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है, तो राजधानी रायपुर में अगले दो दिन बादल छाए रहेंगे तो वहीं ठीक दो दिन बाद बारिश की संभावना बनी हुई है। बिलासपुर और सरगुजा संभाग के पश्चिमी जिलों में हल्की वर्षा की संभावना है।

 

Tags:    

Similar News