देखें VIDEOS: दुर्गा पंडाल में ट्रेडिशनल लुक में पहुंची काजोल, अंकल से लिपटकर फूट-फूटकर रोई……लंबे समय बाद परिवार से मिलकर हुई इमोशनल

Update: 2021-10-12 09:45 GMT

मुंबई 12 अक्टूबर 2021I बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) काजोल को हाल ही में मुंबई में दुर्गा पूजा के लिए दुर्गा पंडाल में स्पॉट किया गया. इस दौरान काजोल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैंहर साल की तरह इस साल भी काजोल बेहद खूबसूरत अंदाज में इस पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचीं.इस तस्वीर में आप काजोल को दान करते हुए देख सकते हैं. बता दें कि काजोल का जन्म बंगाल में हुआ था और एक बंगाली होने के नाते वो इस त्यौहार को हर साल खूब जश्न के साथ सेलिब्रेट करती हैं


बॉलीवुड में काजोल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी इसी खूबी को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि इसी बीच दुर्गा पूजा के अवसर पर उन्हें दुर्गा पंडाल में उन्हें रोते हुए स्पॉट किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नवरात्रि के कैलेंडर के अनुसार मंगलवार को महासप्तमी की धूम है। इस मौके पर देशभर में दुर्गा पूजा के पंडाल सजे हैं।

काजोल हर साल महा सप्तमी के मौके पर मुंबई में होने वाली दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं। इस दौरान उनकी आंखें भर आई। दुर्गा पूजा में काजोल ने पिंक कलर की शिफॉन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलिरी भी कैरी की है। इस दौरान उन्होंने माथे पर बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। दुर्गा पूजा के मौके पर काजोल का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर काजोल की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।


अपने अंकल को देखकर हुईं इमोशनल
काजोल के इस वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरल ने कैप्शन में बताया है कि दुर्गा पंडाल में काजोल जब अपने अंकल से मिलीं तो वह खुद संभाल नहीं पाईं और इमोशनल हो गईं। वीरल के कैप्शन के अनुसार, काजोल अपने अंकल से काफी दिनों बाद मिली हैं क्योंकि उनके अंकल कोविड पॉजिटिव पाये गये थे और ऐसे में उन्हें इलाज के दौरान काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा था। हालांकि वह अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। ऐसे में काजोल जब उनसे मिली तो वह रोने लगीं।



काजोल का ट्रेडिशनल लुक
काजोल हर साल नवरात्रि के त्योहार को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं। हर साल वह अपनी मां तनुजा के साथ दुर्गा मां के पंडाल में नजर आती हैं। लेकिन इस बार वह अकेली ही दुर्गा मां के पंडाल पहुंचीं। यहां पर उनके लुक को काफी पसंद किया गया। काजोल ट्रेडिशनल लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने इस खास मौके पर सिंपल साड़ी पहनीं, जिसके साथ कढ़ाई वाला ब्लाउज पेयर किया। इसके साथ उन्होंने गले में भारी नेकपीस पहना और बालों के बन से अपने लुक को पूरा किया। काजोल इस साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं।

Similar News