Riteish and Genelia Deshmukh Voted: एक्टर रितेश देशमुख ने लातूर में किया मतदान, साथ पहुंची पत्नी जेनेलिया देशमुख

Riteish and Genelia Deshmukh Voted: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के लातूर के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. साथ ही उनकी पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने भी मतदान किया.

Update: 2024-05-07 04:12 GMT

Riteish and Genelia Deshmukh Voted: देशभर में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान है. देश के 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. सुबह से से ही दिग्गज नेता और आम जनता वोट डाल रहे हैं. ऐसे में फिल्म कलाकार कैसे पीछे रहे सकते हैं.

रितेश देशमुख ने डाला वोट 

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के लातूर के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. साथ ही उनकी पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने भी मतदान किया. अभिनेता रितेश देशमुख ने वोट डालने के बाद कहा, "सभी लोगों को बाहर निकल कर मतदान करना चाहिए. मैं उम्मीद करता हूं कि लोग घरों से बाहर निकलें और वोट करें, आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है..."

जेनेलिया देशमुख ने किया मतदान 

वहीँ अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने भी वोट डाला. मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा  "मतदान करना ज़रूरी है और मुझे लगता है प्रत्येक नागरिक को जाकर अपना वोट डालना चाहिए". 

बात दें आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में महाराष्ट्र की 11 सीटों पर वोटिंग होनी है. NDA ने मौजूदा सांसद सुधाकर तुकाराम श्रंगारे और INDIA गठबंधन के कलगे शिवाजी बंदप्पा के खिलाफ मैदान में उतारा है. 



Tags:    

Similar News