Anupama Today Episode: आध्या की नफरत को मिलेगी हवा! श्रुति की होगी मौत, अनुपमा की जिंदगी में अब आएगा ये नया मोड़...

Anupama 5 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 5 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-05-05 10:11 GMT

Anupama

Anupama 5 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा और दिया मुलाकात होती है। जिसके बाद दिया अनुपमा से कुछ ऐसे सवाल पूछती है कि जिन्हें ना जाने अनुपमा ने कब से अपने दिल में बैठा के रखा था। वहीं अनुपमा दिया के सारे सवालों का जवाब देते हुए उससे बताती है कि कैसे उसे इस घर में अपने एक्स हसबैंड और उसकी होने वाली पत्नी के साथ रहने में घुटन हो रही है। लेकिन उसके लिए अब प्रेम की भाषा बदल चुकी है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज, अनुपमा को एक रेसिपी वाली डायरी देगा। जिसमें इंडिया के कई डिशेज और उसकी रेसिपी लिखी होगी। इसके साथ ही अनुज उसे मोटिवेट भी करेगा। इस बीच आध्या, श्रुति से अनुपमा की शिकायत करेगी और उससे कहेगी कि अनुपमा सिर्फ अनुज को इम्प्रेस करना चाहती है और वह उन्हें कंट्रोल भी करना चाहती है। वहीं उन दोनों की बात अनुज सुन लेगा। जिसके बाद वह अपनी बेटी को खूब सुनाएगा। वहीं आध्या के मन में अनुपमा को लेकर गुस्सा इतना भर जाएगा कि वो गुस्से में अनुपमा की डायरी फाड़ देगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं अनुज आध्या को डांस एकडेमी लेकर जाएगा और वहां जाकर आध्या काफी खुश हो जाएगी। जिसके बाद डांस टीचर उससे पूछेगी कि ''आध्या तुम्हे डांस आता है। तब आध्या उनसे बोलेगी कि हां पहले अपनी मम्मी से सिखा...'' इतना बोल कर वह चुप हो जाएगी। जिसके बाद आध्या को यूं डांस करता अनुज काफी खुश होगा। अनुपमा अपने अगले राउंड के लिए जाएगी। वहां उसका सर्पोट करने के लिए किंजल, परि और बीजी, यशदीप भी जाएंगे। जिसके बाद अनुपमा गुजराती स्वीट बनाकर जजेस के सामने पेश करेगी। अब शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा सुपरस्टार शेप की ट्रॉफी जीत पाती है या नहीं। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, श्रुति शादी से ठीक पहले मर जाएगी? और इस बात का जिम्मेदार आध्या अपनी मां को मानेगी। फिर एक बार उसके मन में अपनी मां के लिए बेहिसाब नफरत आ जाएगी। आध्या की लाख कोशिशों के बावजू अनुपमा सुपरस्टार शेफ जीत जाएगी और उसे बेहिसाब फेम पाता देखकर आध्या को जलन होने लगेगी। लेकिन कहीं ना कहीं उसके मन में इस बात का पछतावा भी होगा कि उसने अपनी मां पर भरोसा नहीं किया और उलटा उसकी राह में रोड़े बिछाने की कोशिश की। आखिरकार आगे की कहानी क्या मोड़ लेगी यह तो नए प्रोमो जारी होने के बाद ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News