Rani Chatterjee Dev Shadi: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने रचाई इस फेमस विलेन संग शादी, सात फेरे और जयमाला की तस्वीरें हुई वायरल

Rani Chatterjee Dev Shadi: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने रचाई इस एक्टर संग शादी, सात फेरे और जयमाला की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए

Update: 2024-05-06 08:54 GMT

Rani Chatterjee Dev Shadi: मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता देव सिंह और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की नयी फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसको लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. इस बीच रानी चटर्जी के कुछ तस्वीरें भी सामने आयी हैं, जिसमें देव सिंह और रानी चटर्जी की शादी का सीन दिख रहा है. इन तस्वीरों में देव सिंह अभिनेत्री रानी चटर्जी के साथ सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. 


दरअसल, इस फिल्म की स्टोरी काफी पारिवारिक है और सामाजिक सरोकारों से भरपूर है. फिल्म की मेकिंग इन दोनों जोर-जोर से चल रही है. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ को लेकर अभिनेता देव सिंह ने बताया कि यह एक पारिवारिक फिल्म है और इसकी कहानी काफी नयी-सी है. फिल्म में मेरी भूमिका काफी अहम है. एक्ट्रेस रानी चटर्जी मेरे अपोजिट दिख रही हैं. देव सिंह ने बताया कि हम सभी मिलकर एक शानदार फिल्म बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.


जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब उम्मीद है कि सभी आयु वर्ग के लोगों को खासा पसंद आयेगी. मालूम हो कि एक्टर देव सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे वर्सटाइल कलाकार हैं, जो हर तरह की भूमिकाओं में फिट नजर आते हैं. देव सिंह ने आज तक सभी बड़े और छोटे कलाकारों के साथ अभिनय का लोहा मनवाया है. उनकी फिल्मों का दर्शकों को खूब इंतजार रहता है. टेलीविजन पर भी देव सिंह बेहद मशहूर हैं और अब ‘दीदी नंबर 1’ उनकी नयी फिल्म है, जिसको लेकर उनके फैंस के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के दर्शक भी उत्साहित हैं.


वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. अपनी नयी फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और उम्मीद करती हूं कि जब फिल्म रिलीज हो, तब आप सभी अपने परिवार के साथ से सिनेमाघर में जाकर देखें. खूब सारा प्यार दें. रानी चटर्जी ने कहा कि इस फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग काफी मजेदार हैं. मालूम हो कि सुभाष चौहान फिल्म‘दीदी नंबर 1’के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में एक्टर देव सिंह और एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ भोजीवुड के आर्यन बाबू, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, कबीर ईशु और श्रद्धा नवल महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे. इस फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Tags:    

Similar News