विद्या मितान संघ सैकड़ों की संख्या में विधानसभा घेराव के लिए निकले, पुलिस ने रास्ते में रोका… बेहोश होकर गिरने लगी महिलाएं

Update: 2020-12-28 06:41 GMT

रायपुर 28 दिसंबर 2020। राजधानी में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से विद्या मितान पहुंचे है। सभी ने नियमितिकरण की मांग के साथ आज धरना दिया और रैली निकाली। बूढ़ापारा स्थित धरनास्थल पर जुटे इन कर्मचारियों ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में विद्यामितानों को नियमित करने का वादा किया था। इस वादे को पूरा करने की मांग के साथ आज विधानसभा घेराव करने के लिए निकले थे, पर पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को सप्रे शाला स्कूल के पास ही रोक दिया। इस बीच पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की धक्का-मुक्की भी देखने को मिली। वहीँ प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाएं चक्कर खा कर रोड पर ही गिर पड़ी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

Full View

बता दें कि विद्या मितान संघ ने नियमितिकरण की मांग को लेकर काफी लंबे समय से हड़ताल कर रहे है। पिछली सरकार में भी ये अपनी मांगों को मनवाने के लिए राजधानी में अलग अलग तरह के प्रदर्शन भी करते रहे है। इस दौरान इन्होंने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोपी लगाते हुये जमकर नारेबाजी भी की थी।

 

 

Tags:    

Similar News