देखे वीडियो: धान बोनस का पैसा ले जा रहे किसान के साथ उठाईगिरी, पलक झपकते ही रकम पार...

Update: 2021-11-24 16:16 GMT

बिलासपुर 24 नवम्बर 2021। धान के बोनस का पैसा निकाल कर सामान खरीदने गए किसान के झोले में रखे 10 हजार की रकम दो उठाईगिरो ने पलक झपकते ही पार कर दी। दुकान से वापस आने पर किसान को पता चला और दुकान के सीसीटीवी में देखने पर दो व्यक्ति साइकिल से झोला निकाल कर जाते दिखे।

Full View

मामले में मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा निवासी 55 वर्षिय किसान राम कुमार यादव अपने साथी सन्तोष साहू के साथ तखतपुर आज आये हुए थे। यहां सहकारी बैंक की शाखा से 10 हजार रुपये धान बोनस का पैसा निकाल कर उन्होंने फल ठेले से केला खरीदा। अनुमान के मुताबिक उन्हें बैंक से बाहर आते दो ठगों ने देखा था और उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने पंडरिया रोड में शारदा ट्रेडर्स दुकान में नल का पाइप लेने के लिये रुके।

दोनो किसान दो साइकिल में थे। उन्होंने दुकान के बाहर अपनी साइकिल खड़ी कर के दुकान के अंदर चले गए। इस दौरान उन्होंने झोला साइकिल के हेंडिल में लटकता हुआ छोड़ दिया था। तभी उनके दुकान के अंदर जाने के तत्काल बाद ही पास ही खड़े एक युवक ने साइकिल की हैंडल से झोला निकाल लिया। और बाइक में अपने साथी के साथ फरार हो गए। बाहर आये किसान ने झोला नही मिलने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुँची तखतपुर पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी का अवलोकन किया जिसमें दो युवक बाइक में झोला निकाल कर जाते हुए दिखे। पुलिस आरोपियो की पतासाजी कर रही है।

Similar News