Viral Video: पापा की परी ने खड़े ट्रक पर ठोक दी स्कूटी, लोग बोले- ऐसे कैसे चलेगा दीदी!...

Update: 2022-11-02 00:30 GMT

डेस्क I  सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी-ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती है, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक 'पापा की परी' खड़े ट्रक पर स्कूटी लेकर घुस गई. अब इस वीडियो पर लोग जमकर चटकाले रहे हैं और मजे लेते हुए वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुनील पवार नामक यूजर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में 'पापा की परी' लिखा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सड़क के बीच में पीले रंग का ट्रक तिरछा खड़ा दिखाई दे रहा है, जो बजड़ी पलट रहा है, इसी दौरान वहां से निकल रहे कई दुपहिया वाहन घूमकर निकल रहे हैं. वैसे तो यह ट्रक भी सड़क के बीच में ही खड़ा है लेकिन दोनों तरफ से निकलने वाले लोग किनारे से निकल रहे हैं. इसी बीच एक लड़की भी स्कूटी लेकर सामने से आ जाती है. अब उनको अपनी स्कूटी लेकर किनारे से निकल जाता है लेकिन अचानक उसकी स्कूटी यूटर्न ले लेती है और ट्रक के अगले हिस्से में ले जाकर भिड़ जाती है. देखिए वीडियो...

इस दौरान ट्रक का ड्राइवर उसी जगह पर खड़ा था जहां स्कूटी भिड़ती है लेकिन कुछ ही पल पहले वह वहां से हट जाता है वरना उसे चोट भी लग जाती. लड़की ट्रक से दूर चलने के बजाय उल्टा उसके ही अगले हिस्से में स्कूटी घुसा देती है. फिलहाल इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Tags:    

Similar News