Viral Video: बाप-बेटे का चौंकाने वाला कांड, होटल में हुई पार्टी के दौरान बिजनेसमैन के बेटे को छत से फेंका नीचे...

Viral Video: बाप-बेटे का चौंकाने वाला कांड, होटल में हुई पार्टी के दौरान बिजनेसमैन के बेटे को छत से फेंका नीचे...

Update: 2024-04-22 11:43 GMT

Viral Video: बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को एक प्री वेडिंग पार्टी में शराब के नशे में जमकर बवाल हुआ. 5 स्टार होटल में एक व्यापारी के बेटे को छत से नीचे फेंक दिया गया. आरोप है कि एक अन्य व्यापारी पिता-पुत्र की जोड़ी ने इस घटना को अंजाम दिया. इससे पहले पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की गई.

जानकरी के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस थाना इज्जतनगर क्षेत्र में दोनों आरोपियों पर मारपीट और जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है. शहर के रेडिसन होटल में चल रहे एक प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान कपड़ा व्यापारी रिदिम अरोड़ा की हेल्थ सेक्टर के व्यापारी सार्थक अग्रवाल से किसी बात पर बहस हुई, उसके बाद मामला ने तूल ले लिया, जहां पर रिदिम ने अपने पिता के साथ मिलकर सार्थक को होटल की छत से फेंक दिया. सार्थक छत से गिरने के बाद काफी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको स्थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं, इज्जतनगर थाने के इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह ने बताया कि मामले में मारपीट, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

आपको बता दें कि, घटना 20 और 22 अप्रैल की रात 02:39 बजे की बताई जा रही है. मारपीट का वीडियो होटल के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. होटल रेडिसन के मालिक मेहताब सिद्दीकी ने बताया कि उनके स्टॉफ की किसी से मारपीट नहीं हुई है. होटल में पार्टी थी. पार्टी में आए दो लोगों के बीच कहासुनी और मारपीट हुई है. होटल का इससे कोई लेना देना नहीं है.

Tags:    

Similar News