Video: झूले पर दूल्हा और दुल्हन लेना चाहते थे ग्रैंड एंट्री, अचानक बिगड़ गया सारा खेल और दोनों गिरे धड़ाम

Update: 2021-11-17 14:12 GMT

नईदिल्ली 17 नवम्बर 2021। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक ग्रैंड शादी में दूल्हा दुल्हन की ग्रैंड एंट्री होने वाली होती है मगर इससे पहले ही उनका प्रयास पूरी तरह से फेल हो गया और दोनों इस दौरान धड़ाम से नीचे गिर गए। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ, जिसमें एंट्री के दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'brides_special' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन फैंसी झूले पर आराम से बैठे होते हैं और दोनों इस दौरान हवा में बैठे मेहमानों को ऊपर से देखते हुए मजे ले रहे होते हैं। जिस तरह से दोनों को झूले पर बिठाया गया है उसे देखकर साफ लगता है कि उनकी एंट्री ग्रैंड होने वाली है। लेकिन, अचानक जोरदार झटका लगता है और दोनों से धड़ाम से नीचे गिर पड़ते हैं।

दूल्हा-दुल्हन जिस तरह से नीचे गिरते हैं उसे देककर वहां मौजूद मेहमान हक्के-बक्के रह जाते हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा होता है कि आखिर ऐसे कैसे हो गया? बहरहाल, दूल्हा-दुल्हन का जो भी हाल हुआ हो, लेकिन इस वीडियो को देखकर लोगों को काफी मजे ले रहे है । एक ने लिखा, 'क्रेन ड्राइवर जरूर लड़की का ब्वॉयफ्रेंड रहा होगा'। एक अन्य ने मजे लेते हुए लिखा, ' लो भाई हो गई शादी'। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Tags:    

Similar News