VIDEO-आलिया ने पहन लिया ऐसा कपड़ा, लोग करने लगे जमकर ट्रोल... यूजर ने कहा जल्दी जल्दी में ब्लाउज उल्टा पहन लिया...

Update: 2021-11-21 11:03 GMT

मुंबई 21 नवम्बर 2021। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पक्की सहेली के संगीत में धमाल ही मचा दिया. उनके डांस के वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस के डांस से ज्यादा लोगों की नजर उनके ब्लाउज पर टिक गई. एक्ट्रेस ने अनुष्का रंजन के संगीत में खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ था, जिसका रंग भी काफी हटके था लेकिन ब्लाउज सबसे ज्यादा अलग था. 

Full View

दरअसल बीती रात अनुष्का, आदित्य और उनके परिवारों और दोस्तों के लिए संगीत पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कई हस्तियों ने शिरकत की और महफिल जमाई। इस पार्टी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मौजूद थीं। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। मॉडर्न स्टाइल के लहंगे-चोली में आलिया भट्ट को देखने के बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की, तो वहीं कई ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Full View

संगीत सेरेमनी के एक वीड‍ियो पर यूजर्स ने आल‍िया के ब्लाउज पर जमकर कमेंट किया है. यूजर ने लिखा- जल्दी जल्दी में ब्लाउज उल्टा ही पहन लिया. दूसरे यूजर ने लिखा- ये किस तरह का ब्लाउज आल‍िया ने पहना है. फैशन के नाम पर सब कुछ जायज है...एक और ने लिखा- ये आल‍िया भट्ट उर्फी कबसे बन गई. एक और यूजर ने लिखा- आजकल जितनी अश्लीलता करो वही फैशन बन जाता है. एक और यूजर ने लिखा- उल्टा ब्लाउज पहना है, इस डिजाइन के साथ क्या हुआ है, ये आपको ना वेस्टर्न लुक देता है ना मॉर्डन. एक और ने लिखा- उर्फी का आउटफ‍िट कॉपी किया आल‍िया ने. हालांकि आल‍िया के फैंस ने उनकी ड्रेस‍िंग की तारीफ भी की है.

Full View

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खास दोस्त अनुष्का रंजन एक्टर-डायरेक्टर शशी रंजन की बेटी हैं. अनुष्का अपने इंस्टाग्राम वीडियोज के लिये भी जानी जाती हैं. 2015 में उन्होंने 'वेडिंग पुलाव' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्मों के अलावा वो वेबसीरीज 'फितरत' में भी काम कर चुकी हैं. 21 नवंबर यानी आज अनुष्का, आदित्य सील के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं.



 



Tags:    

Similar News