टैलेंटेड हुए स्कूली बच्चों : क्लास में पीछे बैठने वाले बच्चों ने दिखाया इतना जबरदस्त टैलेंट, हंस-हंस के लोटपोट हुए टीचर... देखें VIDEO

Update: 2022-02-06 03:30 GMT

नईदिल्ली 6 फरवरी 2022 I स्कूल के चार बच्चों का वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है, दरअसल इस वीडियो में इन बच्चों ने अकल्पनिय हुनर का प्रदर्शन किया है, जिसे देखकर कोई भी व्यक्ति हैरान हो सकता है. सोशल मीडिया पर स्कूली बच्चों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। दरअसल, क्लास में पीछे बैठने वाले कुछ बच्चों ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है, जिसके देखकर कोई भी व्यक्ति हंसते-हंसते पागल हो सकता है। 

सोशल मीडिया पर स्कूली बच्चों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। दरअसल, क्लास में पीछे बैठने वाले कुछ बच्चों ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है, जिसके देखकर कोई भी व्यक्ति हंसते-हंसते पागल हो सकता है।  स्कूल के इन बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसके बाद अब ये वीडियो और भी कई प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रही है. इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इन बच्चों की मस्ती देख हमें अपने पुराने दिन याद आ गए तो किसी ने कहा कि बच्चों का क्या अदभुद्ध टैलेंट है.

वीडियो में आपको 4 छोटे बच्चे दिखाई दे रहे होंगे. जब टीचर इन बच्चों से अपना टैलेंट दिखाने को कहते हैं तो चारों बच्चे एक-एक करके कुत्ते की आवाज निकालना शुरू कर देते हैं. सबसे हैरानी की बात यह है कि ये चारों बच्चे कुत्ते की अलग-अलग आवाज निकालते हैं. इसमें से सबसे आखिरी बच्चे ने कुत्ते की ऐसी आवाज निकाली, जैसे कुत्ते को किसी ने मारा हो. इन बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग इसे जमकर देख रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसके बाद यह वीडियो अब अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वीडियो देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि बच्चों की मस्ती देखकर हमें अपने बचपने के दिन याद आ गए. वहीं कई लोग कह रहे हैं कि बच्चों का टैलेंट अदभुत है.

Tags:    

Similar News