स्कूल बना अखाड़े का मैदान: क्लासरूम में भिड़ गईं तीन टीचर, मारपीट और गाली गालौज का Video वायरल

Update: 2022-10-03 15:45 GMT

 3 महिला टीचरों की मारपीट

डेस्क I सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के सरकारी प्राइमरी स्कूल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल के अंदर 3 महिला टीचर आपस में लड़ाई करते हुए दिख रही है। इस दौरान महिला टीचर के बीच गाली-गलौज भी हो रही है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में कुरारा कसबे में कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। इस विद्यालय में प्रीती निगम प्रधान अध्यापिका के पद पर तैनात है वा सहायक के पद पर नाहिद हाशमी जबकि परिचारिका पुष्पलता पाण्डेय है। विद्यालय में बीते दिन यानी दो अक्टूबर को प्रधान अध्यापिका और परिचारिका के बीच किसी बात को लेकर जिरह हुई और फिर मारपीट होनी शुरू हो गई, और देखते ही देखते क्लासरूम जंग का मैदान बन गया। देखिए वीडियो...

Full View

दो शिक्षिकाओं के बीच हुई जंग के दौरान कुछ बच्चे घबरा कर क्लासरूम के बाहर भाग गए तो कुछ अपनी टीचरों को बचाते भी दिखाई दिए। विद्यालय में महिला शिक्षिकाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। फिलहाल दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है। इस पूरे घटना क्रम पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दोनों शिक्षिकाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए तीन शिक्षिकाओं निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News