सरकारी अस्पताल में शराब पार्टी: महिला नर्स स्टाफ की जमकर छलकाएं जाम, VIDEO वायरल होने से मचा हड़कंप...

Update: 2022-10-30 12:11 GMT

डेस्क I  सरकारी अस्पताल को लेकर आए दिन कई प्रकार की खबरे सामने आती रहती है। इलाज में देरी तो कई जगह डॉक्टरों या नर्सिंग स्टाफ की लापरवाही की घटनाएं देखने को मिलती है। हाल ही में एक सरकारी अस्पताल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हॉस्पिटल स्टाफ की कुछ महिला सदस्य शराब पार्टी कर रही है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है और विभाग ने जांच के आदेश दे दिए है।

जानकरी के मुताबिक,  तेलंगाना के हनमकोंडा जिले स्थित एक सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है। इस वीडियो की मरीज के एक रिश्तेदार ने रिकॉर्ड किया है। इसमें तीन महिलाओं को बातें करते और शराब पीते देखा जा सकता है। ये तीनों महिलाएं हॉस्पिटल का स्टाफ बताई जा रही हैं। दो महिलाएं मरीज के बेड पर बैठी हुई हैं और तीसरी महिला वहीं खड़ी है। ये लोग किसी चौथे शख्स से बातचीत कर रही हैं। दूसरे मरीजों ने भी हॉस्पिटल स्टाफ के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई हैं। आरोप है कि मरीजों की देखभाल करने की जगह पर स्टाफ हॉस्पिटल में बर्थडे सेलिब्रेट करने में लगा था। इस दौरान अस्पताल परिसर में पार्टी रखी गई और दारू भी पी गई। इससे मरीजों की ठीक ढंग से देखभाल नहीं हो सका। हॉस्टिल स्टाफ की ओर से यह घोर लापरवाही का मामला है। देखिए वीडियो...

दारू पार्टी करते जिन्हें पाया गया है उनमें नर्स/मिडवाइफ, आरोग्यश्री कार्यकर्ता, स्टाफ नर्स और दो बाहरी लोग शामिल हैं। इनके खिलाफ कड़ा ऐक्शन लिए जाने की मांग की जा रही है। मरीजों के परिजनों ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि प्रशासन को जल्द कोई कदम उठाना चाहिए। इंटरनेट यूजर्स भी इसे देखकर हैरान हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सरकारी अस्पताल का तो यही हाल है। 

Tags:    

Similar News