Raigarh News: एक्सीडेंट का भयानक वीडियो, ट्रक ने लिया स्कूटी सवार को चपेट में, हुई मौत

Update: 2023-01-10 16:06 GMT

रायगढ। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से कार चला कर स्कूटी सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई तो वही दूसरा घायल हो गया। दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना कोतरारोड़ थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह दस बजे के लगभग पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम पुटकापूरी निवासी 22 वर्षीय संजय निषाद अपने साथी 22 वर्षीय बसंत महंत के साथ रायगढ़ आ रहा था। बसंत भी उसी गांव का रहने वाला है। वे दोनो स्कूटी में सवार थे। जब वे कोतरारोड रेल्वे क्रासिंग के पहले साउथ इंडिया सीडी सर्विस के सामने मुख्य सड़क पहुँचे ही थे कि तभी एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनो सड़क पर गिर गए।

ट्रक की चपेट में आकर 22 वर्षीय संजय की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वह ड्राइवर का काम करता था। साथ ही दूसरा युवक भी घायल हो गया। मामलें में शिकायत मिलने पर कोतरारोड थाना में अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध धारा 279, 337, 304- ए आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। पुलिस अज्ञात ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News