पुलिसवाले को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: 4 लड़कों को एक बाइक पर जाने से रोका, युवकों ने की जमकर पिटाई...VIDEO वायरल....

Update: 2022-10-27 14:14 GMT

डेस्क I  सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी को दौड़ाकर पीटा का वीडियो सामने आया है। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन से चार लड़के पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर जमकर पीट रहे हैं। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिसकर्मी को मारने का वीडियो वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया था। यह घटना पारा के सरोसा-भरोसा मोड़ की है। बुधवार की रात को एक बाइक पर चार लड़के शोर मचाते जा रहे थे। वहीं पुलिसकर्मी दीवान श्रीकांत गश्त कर रहे थे और उन्होंने हाथ देकर रोका तो अभद्रता करने लगे। उसके बाद दीवान को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस बीच सड़क के दूसरी तरफ खड़ा युवक दौड़कर आया और बीच-बचाव किया। कुछ देर बाद वह चारों लड़के वहां से चले गए। हालांकि एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार कानून व्यवस्था के मामले में यूपी देश के लिए नजीर बना हुआ है। देखिए वीडियो...

बता दे कि, दीवान ने थाने जाकर FIR दर्ज कराई और पुलिस ने दीवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं इस मामले को लेकर एसीपी काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह का कहना है कि दीवान श्रीकांत की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद युवकों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई थी। उनमें से एक युवक सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल के रूप में पहचान हो गई है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है, बाकी अन्य की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News