VIDEO: मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी, मामूली बात पर होमगार्ड को बेरहमी से पीटा... हाथों में बीयर लिए आरोपी आये नजर

Update: 2022-06-10 09:27 GMT

लखनऊ 10 जून 2022। होमगार्ड को पीटने वाले वन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा. अरुण सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल जमकर हुआ है। वायरल वीडियो में वह अपने एक अन्य साथी संग होमगार्ड की पिटाई कर रहा है। इसमें एक के हाथ में बीयर की केन भी है। 

दरअसल ये पूरा मामला पांच जून का है। होमगार्ड ओमेंद्र ने आरोप लगाया था कि डेलापीर मंडी गेट के सामने एक चाय की टपरी पर वो चाय पी रहे थे। इस दौरान अंकित और उसके दोस्त ने उन्हें बेवजह पीटा। होमगार्ड के मुताबिक जब उन्होंने विरोध किया तो दोनों ने उन्हें जमीन पर गिराकर आधे घंटे तक उसकी पिटाई की और वर्दी भी फाड़ दी। नीचे देखें VIDEO 

आपको बता दें कि गांधी नगर निवासी भाजपा नेता अनिल सक्सेना के बेटे एवं मंत्री डा अरुण कुमार के भतीजे अमित कुमार अपने दो साथियों के साथ शनिवार की देर रात में कार से घूम रहे थे। जैसे ही उनकी कार डेलापीर मंडी के पास पहुंची, तो ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने उन्हें रोका। इस दौरान किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। जिसके बाद अमित ने अपने साथियों के साथ मिलकर होमगार्ड को पीट दिया।

जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो बुधवार को एफआईआर में वर्दी फाड़ने की धारा बढ़वाने की बात कही। कहा जा रहा है कि धारा बढ़ने के बाद मंत्री के भतीजे की जमानत मुश्किल हो जाती। ऐसे में विधिक राय लेने के बहाने पुलिस ने धारा बढ़ाने का मामला लटकाकर बृहस्पतिवार सुबह अमित को शांतिभंग के आरोप में कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Tags:    

Similar News