ब्रेकिंग: कार का लापरवाही पूर्वक गेट खोलना ट्यूशन से सायकिल में लौट रहे घर का इकलौता चिराग लव के लिए जानलेवा बन गया, डीएसपी की गाड़ी से टकराया..मौत

Update: 2021-11-20 16:17 GMT

रायगढ़, 20 नवंबर 2021। हम में से कई कार चलाते हैं लेकिन कुछ बेहद सामान्य सी सावधानी या औपचारिकता को अनदेखा करते हैं, मसलन गाड़ी का गेट खोलते समय मिरर व्यू की अनदेखी। इस अनदेखी ने एक मासूम को हमेशा के लिए सड़क पर सूला दिया।

खबर रायगढ़ से है जहां एक मासूम बच्चा जिसका नाम लव मोदी है वह ट्यूशन से घर लौट रहा था। सड़क किनारे खड़ी कार जिसके बग़ल से लव बेहद आसानी से निकल जाता, उसके ड्रायवर ने बग़ैर व्यू मिरर देखे कार का गेट खोला, और लव टकरा कर सायकल समेत सड़क पर जा गिरा, जिस वक्त वह गिरा उसी वक्त वहाँ से गुजर रही बुलेरो की चपेट में आ गया। लव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें, जिस गाड़ी से मासूम की जान गई वो गाड़ी आर्म फोर्स के DSP की है।

यह घटना टल सकती थी, हादसा नहीं होता..बस गेट खोलते वक्त थोड़ी सावधानी बरत ली जाती.. ड्रायवर यदि व्यू मिरर देख लेता तो ज़ाहिर है गेट खोलने से थोड़ा रुकता। एक छोटी सी चूक जानलेवा हो सकती है.. कार के चालक से हुई यह चूक कहीं आपसे भी ना हो जाए.. सावधानी रखिए..।

Similar News