बिजली विभाग के कंट्रोल रूम में घुस कर नशे में धुत्त एएसआई ने सब इंजीनियर को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

Update: 2022-10-10 12:36 GMT

एएसआई ने इंजीनियर को मारा थप्पड़, बिजली विभाग कंट्रोल रूम में मारपीट

बालोद । बिजली विभाग के सब इंजीनियर को नशे मे धुत्त एएसआई ने थप्पड़ मार दिया। बिजली बंद होने से आक्रोशित एएसआई बनियान चड्ढे में ही बिजली विभाग के सब स्टेशन पहुँचे थे और गाली गलौज करते हुए सब इंजीनियर पर हाथ छोड़ दिया। घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। एसपी ने एएसआई को निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला लोहारा थाना क्षेत्र के मंगचुआ चौकी क्षेत्र का है। यहां दो दिन पहले ही चौकी प्रभारी का दायित्व एएसआई दुलारू राम भांडेकर को दिया गया था। इससे पहले वो बालोद थाना में पदस्थ थे। शनिवार की शाम 6 बजे से भंवरमरा से जुन्नापानी के बीच 33 केवी लाइन में ब्रेक डाउन था। इसके चलते कुछ क्षेत्रों में बिजली बंद थी। जिस पर उच्चाधिकारियों के आदेश पर डौंडीलोहारा से स्टाफ खुमान साहू, मोती ठाकुर, हेमंत ठाकुर,गणेश और ड्राइवर चंद्रभान के साथ सुधार हेतु जूनापानी गए हुए थे। रात 9 बजे 33 केवी लाइन सुधारने के बाद सभी स्टाफ के साथ बस्ती फीडर को चालू करने सब स्टेशन जूनापानी गए। तीन बस्तियों में बिजली बंद थी। जिसमे से दो बस्ती में सुधार कार्य होने के बाद बिजली आ गयी। पर मंगचुआ फीडर लाइन खराबी के चलते बिजली नही आ पाई। देखिए वीडियो...

Full View

सब स्टेशन के कर्मचारी फीडर लाइन सुधारने हेतु मंगचुआ की ओर फील्ड में चले गए। स्टेशन में सिर्फ जूनियर इंजीनियर नुपेंद्र कुमार व ऑपरेटर दीपक ही उपस्थित थे। तभी मंगचुआ चौकी प्रभारी दुलारू राम भांडेकर तीन अन्य पुलिसकर्मियों के साथ आये। इस दौरान भांडेकर बनियान व चड्ढे में थे। उन्होंने लाइट बंद होने की बात पर जूनियर इंजीनियर के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। उन्होंने जेई से कहना शुरु कर दिया कि पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं,कितने घण्टे से लाइट नही है। जिस पर जेई उन्हें समझा रहे थे कि इसी लिए हि तो हम आये हैं। पर एएसआई ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया।

जूनियर इंजीनियर ने इसकी शिकायत अपने अधिकारियों से की और लोहारा थाने में आवेदन देने के साथ ही कलेक्टर एसपी को भी शिकायत की। जिसके बाद एसपी जितेंद्र यादव ने एएसआई दुलारू राम भांडेकर को निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News