VIDEO : कोरोना संकट के बीच गरियाबंद पुलिस की ये शार्टफिल्म दे रही है लोगों को सीख…..पुलिस अफसर अभिनय के जरिये बता रहे – क्यों हैं आपके लिए लॉकडाउन बेहद जरूरी… देखिये ये वीडियो

Update: 2020-04-09 12:14 GMT

गरियाबंद 9 अप्रैल 2020। देश कोरोना संकट से गुजर रहा है। यूं तो इस बीमारी का इलाज अब तक नहीं सामने आया है, लेकिन विशेषज्ञ इस महामारी से बचाव में लाकडाउन को रामबाण बता रहे हैं। लॉकडाउन को लेकर कहीं पुलिस सख्ती बरत रही है तो कहीं गांधीगिरी के जरिये पालन कराने की अपील कर रही है। लेकिन इन सबके बीच गरियाबंद पुलिस की अनूठी पहल खासा चर्चा में है। गरियाबंद पुलिस के अफसरों ने शॉर्ट फिल्म तैयार कर लोगों को लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करने का संदेश दिया है।

Full View

खास बात ये है कि छत्तीसगढ़ी भाषा की इस शार्ट फिल्म में अभिनय खुद पुलिस अफसर ही कर रहे हैं। एडिश्नल एसपी सुखनंदन राठौर इस अलग-अलग शार्टफिल्म के मुख्य किरदार में है। वहीं एक शार्टफिल्म में एएसपी सुखनंदन राठौर और डीएसपी नक्सल आपरेशन टीआर कंवर साथ मिलकर लोगों को लॉकडाउन के पालन का संदेश दे रहे हैं।

शार्ट फिल्म अलग-अलग मैसेज को लेकर बनायी गयी है। एक शार्टफिल्म में जहां घर से बाहर घूमने जा रहे पिता को बेटी लॉकडाउन के नियमों पालन करने सीख दे रही है। तो वहीं दूसरे शार्ट फिल्म में एक साथी अपने दूसरे साथी को लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक पार्टी नहीं करने की सीख दे रहे हैं।

शार्ट फिल्म के आखिर में गरियाबंद के एसपी भोजराम पटेल का संदेश है, जिसमें वो छत्तीसगढ़ी भाषा में लोगों से अपील कर रहे हैं कि लॉकडाउन का पालन करें, घरों में रहें और हेल्थ गाइडलाइन का पालन करें।

 

Tags:    

Similar News