Varanasi Road Accident: सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, कार और ट्रक में हुई टक्कर

Varanasi News: वाराणसी में बुधवार को यानी की आज भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक अर्टिगा कार और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो जाने से कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई है।

Update: 2023-10-04 08:39 GMT

Varanasi News: वाराणसी में बुधवार को यानी की आज भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक अर्टिगा कार और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो जाने से कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि, एक 3 साल का बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में जान गंवाने वाले कार सवार पीलीभीत के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक, कार सवार सभी लोग अपने परिवार के साथ दर्शन के लिए वाराणसी आए थे। दर्शन करने के बाद आज सुबह वापस घर लौट रहा था। तभी रास्ते में ये भीषण हादसा हो गया। ट्रक और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि कार में सवार एक 3 साल के बच्चे को छोड़कर सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। सभी शवों को पंडित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान पीलीभीत के रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और इनकी मां गंगा यादव, महेंद्र वर्मा और इनकी पत्नी चंद्रकली, वहीं, पूरनपुर के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है। हालांकि, अभी कुछ लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Full View

Tags:    

Similar News