Uttar Pradesh News: शामली नगर पालिका की बैठक में मचा हंगामा, चले लात - घूंसे, देखिये वीडियो

Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के शामली में गुरुवार को नगरपालिका परिषद की बोर्ड बैठक के दौरान हलचल मच गया. ये तब हुआ जब नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी बोर्ड की बैठक ले रहे थे

Update: 2023-12-29 07:52 GMT

Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के शामली में गुरुवार को नगरपालिका परिषद की बोर्ड बैठक के दौरान हलचल मच गया. मीटिंग के बीच ही दो पक्षों में मारपीट होने लगी. ये तब हुआ जब नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी बोर्ड की बैठक ले रहे थे. तभी 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की चर्चा के दौरान दो सभासद में विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ा की सभासद आपस में लात - घूंसे चलाने लगे. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. दोनों सभासद एक - दूसरे को थप्पड़ मारने लगे. दोनों तरफ से जमकर लात - घूंसे और थप्पड़ बरसाए गए. सभासदों के बीच में मारपीट का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी की अध्यक्षता में पालिका परिषद की बैठक हो रही थी. इसी दौरान सभासदों के बीच विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि वार्ड नं. 8 के पार्षद अजीत निर्वाल और वार्ड नंबर 2 के सभासद बॉबी के बीच 4 करोड़ रुपयों के विकास कार्य की बात के चर्चा के दौरान विवाद शुरू हो गया. विवाद इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

 अखिलेश यादव ने लिखा : भाजपा राज का सबक


समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ने लिखा है " जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ...भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं." वीडियो में देखा जा सकता है दोनों पक्ष कुर्सी पर चढ़ कूद - कूदकर लात घूंसे चला रहे है.


Tags:    

Similar News