UP Weather Update: यूपी में बढ़ेगा ठंड का सितम, बारिश के साथ बर्फबारी की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

UP Weather Update: पिछले कुछ दिनों से लगातार उत्तरप्रदेश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. वहीँ उत्तरप्रदेश के कुछ शहरों में शीतलहर जारी है और घना कोहरा छाया हुआ है. भीषण सर्दी ने घर से निकलना भी बेहद मुश्किल कर दिया है.

Update: 2024-01-17 03:51 GMT

UP Weather Update: पिछले कुछ दिनों से लगातार उत्तरप्रदेश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. वहीँ उत्तरप्रदेश के कुछ शहरों में शीतलहर जारी है और घना कोहरा छाया हुआ है. भीषण सर्दी ने घर से निकलना भी बेहद मुश्किल कर दिया है. ज्यादातर जिलों में शीतलहर बढ़ गई है. तो वहीँ मौसम विभाग ने बारिश और बर्फबारी का भी अलर्ट जारी किया है. आने वाले कुछ दिनों में ठंड और भी ज्यादा बढ़ेगी.

मौसम विभाग के मुताबिक़ बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मुरादाबाद में कोल्ड डे रहने और शीतलहर की संभावना जताई गयी है. इन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है.

शहर में शीतलहर जारी है और घना कोहरा छाया हुआ है. जिसके कारण मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि कोहरे की वजह से कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. घना कोहरे के विज़िब्लिटी काफी कम हो गयी है. जिससे सड़कों पर वाहन चालको को परेशानी हो रही है.

इधर मौसम विभाग के मुताबिक बताया जा रहा है आज आधी रात के बाद से बिहार, पूर्वी यूपी, उत्तरी एमपी और दिल्ली में कोहरा कम हो गया है. हालांकि, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तर-पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों में अभी भी घना कोहरा छाया हुआ है और कुछ और घंटों तक जारी रहने की संभावना है. जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश/बर्फबारी होने की संभावना है. 

Tags:    

Similar News