UP Honor killing: पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से की हत्या, फिर खून से सना फावड़ा लेकर पहुंचा थाने

UP Honor killing: उत्तर प्रदेश के बदायूं से मंगलवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. एक पिता ने अपनी ही बेटी और बेटी के प्रेमी को फावड़े से काट कर मार डाला और उसके बाद खुद थाने पहुँच कर सरेंडर कर दिया।

Update: 2024-01-02 06:38 GMT

UP Honor killing: उत्तर प्रदेश के बदायूं से मंगलवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने अपनी ही बेटी और बेटी के प्रेमी को फावड़े से काट कर मार डाला और उसके बाद खुद थाने पहुँच कर सरेंडर कर दिया. दरअसल मंगलवार की सुबह लड़की के पिता और परिजनों ने लड़की को उसके प्रेमी के साथ मिलते देख लिया. इसके बाद गुस्से में पहले लड़के को पीटा और फिर फावड़े से मारकर दोनों को मौत के घाट उतर दिया. यह वारदात बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे हुई है. युवक और युवती दोनों का करीब ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रह था. युवक पड़ोस के घर में ही रहता था. युवक और युवती का प्रेम सम्बन्ध घरवालों को पसंद नहीं था जिसके लिए कई बार उन्हें मना भी किया. मंगलवार सुबह युवती के परिजनों और पिता ने उसे युवक से मिलते देख लिया. जिसके बाद गुस्साए परिजनों और पिता ने पहले दोनों को पीटा फिर युवती के पिता ने फावड़े से दोनों के सिर और गले पर वार करके बेरहमी हत्या कर दी.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का पिता खून से सना फावड़ा लेकर बिल्सी थाने पहुंच गया और खुद को सरेंडर कर दिया. पुलिस को सूचना मिलते ही इस आनर किलिंग की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी . पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. फ़िलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. 

Tags:    

Similar News