Unnao Police Video: अंडरवियर वाली पुलिस! भागवत कथा सुन रही थी महिलायें, तभी अंडरवियर में आये दरोगा जी, वीडियो वायरल

Unnao Police Video: इन दिनों उन्नाव जिले के एक दरोगा जी का अश्लील वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे एक अर्धनग्न हालत में केवल अंडरवियर पहने बैठे हुये हैं.

Update: 2024-05-27 06:54 GMT

Unnao Police Video: उत्तर प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है. जिसके वजह से वो हेमशा चर्चे में रहता है. इन दिनों उन्नाव जिले के एक दरोगा जी का अश्लील वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे एक तरफ भागवत कथा चल रही है. जहाँ महिलाएं बैठी हुई है. तो दूसरी तरफ सामने में दरोगा जी अर्धनग्न हालत में केवल अंडरवियर पहने बैठे हुये हैं. जिससे शर्म से महिलाएं मुँह घुमाकर बैठ जाती है.

वीडियो...

अंडरवियर में दरोगा 

वायरल वीडियो, उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र की कोल्हुआगाड़ा चौकी का है. पुलिस चौकी के सामने भागवत कथा हो रही थी. भागवत कथा में मोहल्ले की महिलाएं और लड़कियां बैठी हुई थी. तभी कोल्हुआगाड़ा चौकी में तैनात दरोगा रामनिवास यादव केवल अंडरवियर पहले आये और चौकी में कुर्सी में बैठ गए. दरोगा को अर्धनग्न हालत में देखकर शर्म आ गयी. सभी शर्म से मुँह घूमाकर दूसरी तरफ बैठ जाती है. लेकिन दरोगा को फिर भी शर्म नहीं आती और अंडरवियर में ही बैठा रहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एसपी ने दिए जांच के निर्देश 

मामला एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के संज्ञान में आया. जिसके बाद उन्होंने सीओ बीघापुर माया रॉय को मामले की जांच की आदेश दिए हैं. साथ ही दरोगा रामनिवास यादव यदि दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

दरोगा ने दी सफाई  


इधर, वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा रामनिवास यादव ने सफाई देते हुए वीडियो जारी की है. दरोगा ने कहा चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है. मैं जब नहाने गया बनियान-तौलिया धुला ही था कि लाइट चली गई. मैंने सोचा थोड़ी देर में लाइट आ जाएगी. इसलिए वहीँ कुर्सी पर बैठ गया. लेकिन 

Tags:    

Similar News

Sahara India ED Raid: