Terrorist Threat Ram Temple: राम मंदिर को उड़ा देंगे...आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, अयोध्या में हाई अलर्ट

Terrorist Threat Ram Temple: पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है. इसे लेकर धमकी भरा ऑडियो भी वायरल हो रहा है.

Update: 2024-06-15 03:27 GMT

Terrorist Threat Ram Temple: अयोध्या: कश्मीर में लगातार हो रहे है आतंकी हमले के बीच अयोध्यास्थित राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है. इसे लेकर धमकी भरा ऑडियो भी वायरल हो रहा है. एनपीजी न्यूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

राम मंदिर को उड़ाने की धमकी

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ. जिसमे आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है. ऑडियो में जैश आतंकी कह रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है, अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा. आतंकी आगे कहता है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं. अब इस मंदिर को गिराना ही होगा.

आतंकवादी संगठन जैश का ऑडियो वायरल 

बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने धमकी दी थी. इतना ही नहीं 2005 में रामजन्मभूमि परिसर पर हुए आतंकी हमले में भी जैश-ए-मोहम्मद का नाम सामने आया था. जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो में 2001 में राम मंदिर पर हुए पिछले हमले के बारे में भी कहा गया है. 

अलर्ट मोड पर यूपी पुलिस 

धमकी भरी ऑडियो मिलने के बाद से अयोध्या अलर्ट मोड पर है. राम मंदिर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही अयोध्या में भी सुरक्षा बढ़ाया  गया है. सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर है. एसएसपी राज करण नय्यर ने कहा सुरक्षाकर्मी तैनात किये गए है. साथ ही महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट जायजा लिया. हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. फ़िलहाल ऑडियो की जांच शुरू कर दी गयी है. 


Full View


Tags:    

Similar News