Meerut Crime News: बर्गर देने के बहाने बुलाकर सात वर्षीय बच्ची से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र में एक पड़ोस में रहने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति ने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना करीब दो दिन पहले की है।

Update: 2023-12-01 06:01 GMT

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र में एक पड़ोस में रहने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति ने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना करीब दो दिन पहले की है। सर्किल ऑफिसर (सीओ) अमित राय ने बताया, कि "नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह पीड़िता के परिवार का पड़ोसी है और अक्सर उसके घर आया जाया करता था।" आरोपी की पहचान राजू के रूप में हुई।

बताया जाता है कि बुधवार को घटना के वक्त बच्ची घर के बाहर अकेली खेल रही थी। आरोपी ने बच्ची को बर्गर का लालच दिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। जब लड़की घर वापस आयी, तो माता-पिता ने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया। उसके गुप्तांगों में चोट के निशान थे। पीड़िता ने माता-पिता को आपबीती सुनाई। परिवार ने घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सीओ ने कहा,"कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।"

Tags:    

Similar News