Seema Haider News: सीमा-सचिन को होगी जेल? बयान देने भारत आएगा सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर, कोर्ट ने इस तारीख को बुलाया

Seema Haider News: सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. अब सीमा हैदर को एक और बड़ा झटका लगा. सीमा हैदर के पहले यानी पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर की भारत आने की तारीख तय हो गयी है.

Update: 2024-04-27 07:22 GMT

Seema Haider News: सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. अब सीमा हैदर को एक और बड़ा झटका लगा. सीमा हैदर के पहले यानी पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर की भारत आने की तारीख तय हो गयी है. यूपी के गौतमबुद्ध नगर सूरजपुर नोएडा कोर्ट ने गुलाम हैदर को बुलाया है 

वकील मोमिन ने याचिका दायर की  

सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट की फैमिली अदालत में कोर्ट में सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी के खिलाफ याचिका दायर की थी. साथ ही सीमा हैदर, सचिन मीणा और उनके वकील एपी सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. याचिका में वकील मोमिन मलिक ने कहा था कि दस्रावेज़ों के आधार पर वो अभी भी गुलाम हैदर की ही पत्नी है. 

10 जून को भारत आएगा गुलाम हैदर

इस मामले पर कोर्ट ने नोटिस जारी कर सीमा हैदर, सचिन मीणा व शादी कराने वाले पंडित को 27 मई को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था. हालांकी इसपर कोई जवाब नहीं मिला. तो वहीं अब गौतमबुद्ध नगर नोएडा कोर्ट ने पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर को 10 जून को हाजिर होने को कहा है. साथ ही वो सबूत लेकर आएगा जिससे साबित हो कि सीमा हैदर अभी भी उसकी पत्नी है उनका तलाक नहीं हुआ है.

सीमा और सचिन होगी दो साल की सजा 

बात दें वकील मोमिन मलिक का कहना है यदि  गुलाम हैदर यदि कोर्ट में सही साबित होता है तो सीमा हैदर, सचिन मीणा और उनके वकील एपी सिंह को मानहानी के केस में दो साल की जेल की सजा होगी.  

Tags:    

Similar News