Sambhal Road Blast: संभल में गर्मी से ब्लास्ट हुई आरसीसी रोड, 10 इंच ऊपर उठ गई सड़क, अधिकारियों के उड़े होश

Sambhal Road Blast: उत्तर प्रदेश के संभल जिले को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ रविवार को तेज धमाके के साथ आरसीसी रोड अचानक फट गई. धमाके के बाद सड़क जमीन से 10 इंच ऊपर उठ गई.

Update: 2024-05-28 10:55 GMT

Sambhal Road Blast: उत्तर प्रदेश के संभल जिले को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ रविवार को तेज धमाके के साथ आरसीसी रोड अचानक फट गई. धमाके के बाद सड़क जमीन से 10 इंच ऊपर उठ गई. धमाका इतना तेज था कि लोगो के रोंगटे खड़े गए. 

अचानक फटी सड़क 

यह घटना, गवां कस्बे के गवां-अनूपशहर मार्ग पर नखासा बाजार के पास की है. रविवार दोपहर 2 बजे बीच सड़क पर अचानक तेज धमाका हुआ. तेज आवाज के साथ सड़क ब्लास्ट हो गया. धमाके से पूरा इलाका दहल गया. आसपास के लोग वहीँ के वहीँ खड़े रह गए. धमाके बाद सड़क टूटकर जमीन से 10 इंच ऊपर उठ गई. 

दहशत में लोग 

घटना के दौरान मौजूद मेडिकल स्टोर संचालक राजेश शर्मा ने बताया कि सड़क तेज आवाज के साथ फटी है. जिस वक्त ब्लास्ट हुआ कोई वाहन नहीं गुजर रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था. वहीँ धमाके के बाद से इलाके के लोग दहशत में है. 

ब्लास्ट की ये है वजह 

इस मामले में डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने बताया कि सड़क की अवधि पांच वर्ष तक है. आखिर सड़क कैसे फ़टी इसकी जांच कराई जायेगी. इस पर पीडब्ल्यूडी के एक्ससीएन सुनील प्रकश का कहना है कि इस सम्बन्ध में जांच की इंजीनियर से मांगी गयी है. हो सकता है सड़क में कहीं गैप होगा और गैस बनने के बाद ब्लास्ट हो गया. स्थानीय लोगों का कहना है गर्मी की वजह से सड़क फटी है. 


Full View


Tags:    

Similar News