Pratapgarh Road Accident: प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा: ट्रक से टकराकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी बस, 3 लोगों की मौत, कई घायल

Pratapgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई. टकराकर बस पलट गयी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हुए हैं .

Update: 2024-04-09 07:40 GMT

Pratapgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई. टकराकर बस पलट गयी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हुए हैं . 

ट्रक से टकराकर बस पलटी  

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर हथिगवां थाना क्षेत्र के फूलमती के पास की है. सोमवार देर रात करीब 1 बजे यह हादसा हुआ है. निजी बस में सवार  होकर उन्नाव से करीब एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु विंध्याचल धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे. इस बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बस की टक्कर हो गयी. ट्रक से टकराने के बाद बस पलट गयी.

हादसे में 3 की मौत 

लोगों की चीख -पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला . इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई.. जबकि दो दर्जन से जयादा लोग घायल बताये जा रहे हैं. 10 लोगो की हालत गंभीर है जिन्हे प्रयागराज रेफर किया गया है. अन्य का कुंडा में ही इलाज चल रहा है. 

मृतकों की पहचान 

मृतकों की पहचान कर ली गयी है. हादसे में उन्नाव के बिंदिया धाता निवासी रामनारायण की 12 साल की बेटी संध्या, 50 वर्षीय कृष्ण कुमार और 32 वर्षीय वासु की मौत हुई है. 

Tags:    

Similar News