Noida Road Accident: 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत...डिनर कर लौट रहे थे घर, तभी हुआ हादसा

Noida Road Accident:

Update: 2024-09-30 06:52 GMT

Noida Road Accident

Noida Road Accident: नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया. रविवार - सोमवार देर रात एक मलबे से लदे ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक की हालत गंभीर है. 

ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर 

जानकारी के मुताबिक, घटना सेक्टर 24 थाना क्षेत्र की है. हादसा शिवानी फर्नीचर सेक्टर-11 के पास 12-11 सिंगल रोड पर हुआ है. दिल्ली के न्यू कोंडली के रहने वाले पांच युवक उत्तम, मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू रविवार शाम ऑल्टो कार में सवार होकर नोएडा घूमने आए थे. ये सभी दोस्त हैं. रात करीब 2 बजे को खाना खाने बाद सभी वापस दिल्ली लौट रहे थे. उस वक्त कार हिमांशु उर्फ बिट्टू चला रहा था. 

चार दोस्तों की मौत

इसी बीच तेज रफतार में सामने से माल से लदी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आयी और कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. वही इस हादसे में मोहित, विशाल और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी के मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने हित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल उत्तम का इलाज चल रहा है. 

मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक़, कि ट्रैक्टर चालक गलत दिशा में वाहन चला रहा था. साथ ही ट्रैक्टर की स्पीड भी काफी तेज थी. जिस वजह से हादसा हुआ. पुलिस ने चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है. 


Tags:    

Similar News