Kanpur News: कानपुर में बदमाशों ने पैसे के लिए नाबालिग स्टूडेंट को नग्न कर पीटा, फायर केन से जलाया, बनाये 31 वीडियो

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नाबालिग छात्र के साथ हैवानियत की गयी. छात्र को नग्न कर बेरहमी से पीटा गया और उसे जलाया। इस मामले में नया खुलासा हुआ है. बदमाशों उससे 20 हजार के बदले 2.50 लाख रुपए मांगे थे.

Update: 2024-05-07 11:28 GMT

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नाबालिग छात्र के साथ हैवानियत की गयी. छात्र को नग्न कर बेरहमी से पीटा गया और उसे जलाया। इस मामले में नया खुलासा हुआ है. बदमाशों उससे 20 हजार के बदले 2.50 लाख रुपए मांगे थे. और नहीं देने पर उसके साथ क्रूरता की. 

क्या है मामला

दरअसल, यह पूरा मामला, काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग मंडी का है. इटावा जिले के लवेदी थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्षीय छात्र नीट काकादेव में पढ़ने आया था. उसने ऑनलाइन एविएटर गेम खेलने के लिए कुछ लोगों से 20 हजार रुपए उधार लिये थे. जिसे वो गेम में हार गया था. उसने युवकों से बाद में रूपए लौटने की बात कही. उसके बाद आरोपियों ने 20 अप्रैल को छात्र से क्रूरता की. 

छात्र को नग्न कर पीटा

छात्र ने बताया कि जब वह रुपये नहीं लौटा पाया तो 20 अप्रैल को आरोपी उसे घर से उठा ले गए और कमरे में बंधक बनाकर. आरोपियों ने छात्र को लात - घूसों से पीटा और उसे गालियां दी. छात्र को को कमरे में निर्वस्त्र किया और उसके बाद सभी ने बारी - बारी से बेरहमी से पीटा. जब उन आरोपियों का मन नहीं भरा तो छात्र के प्राइवेट पार्ट से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी. इतना ही नहीं फायर केन से उसके बाल - चेहरे को जलाया. छात्र रो - रोकर गुहार लगाते हुए छोडने की बात कहता है लेकिन वो एक नहीं सुनी और इस हैवानियत का वीडियो बनाया. आरोपी लड़कों ने ऐसे 31 वीडियो बनाए थे. जिसमे से चार सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

सीएम योगी लगाई न्याय की गुहार

उसके बाद छात्र के परिजन को फोन कर 20 हजार के बदले ढाई लाख रुपए मांगे. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.  सभी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है. वहीँ मामले में छात्र के परिजनों ने मुखयमंत्री से योगी और यूपी पुलिस से न्याय की मांग की है. 

Tags:    

Similar News