Kanpur Fire News: कानपुर राखी मंडी में भीषण आग, 100 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हुई

Kanpur Fire News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आगजनी की खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह राखी मंडी में भीषण आग लग गयी. इस घटना में 100 से अधिक झोपड़ी जलकर ख़ाक हो गयी. आग ने आसपास के दुकानों को भी चपेट में ले लिया.

Update: 2024-04-02 07:02 GMT

Kanpur Fire News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आगजनी की खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह राखी मंडी में भीषण आग लग गयी. इस घटना में 100 से अधिक झोपड़ी जलकर ख़ाक हो गयी. आग ने आसपास के दुकानों को भी चपेट में ले लिया. 

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना रायपुरवा थाना क्षेत्र के केशव नगर संघ कार्यालय के सामने रेलवे लाइन किनारे के राखी मंडी में हुई है. यहाँ कई परिवार झोपडी बनाकर रहते हैं. कबाड़ का बड़ा काम होता है. जिस वजह से बड़ी संख्या में प्लाटिक व् अन्य काबाद जमा होता है. मंगलवार को सुबह खाना बनाने के दौरान एक झोपडी में आग लग गयी. ये आग देखते - देखते बढ़ गयी और आसपास की कई  झोपड़ियों और दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के लोगों की चीख - पुकार मचने लगी.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस कर फायर ब्रिगेड की टीम दस गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची. जैसे - तैसे टीम ने आग पर काबू पाया गया. इस घटना में 100 से अधिक झोपड़ी जल गई है.  साथ ही कबाड़ के गोदाम और दुकानें जलकर राख हो गईं है. फ़िलहाल राहत बचाव कार्य जारी है. 

Tags:    

Similar News