IAS News: IAS को ठगों ने दी धमकी, 5 करोड़ दो, वरना वायरल कर देंगे अश्लील वीडियो... जानिए फिर जो हुआ

IAS News: एक आईएएस अधिकारी के साथ ठगी की कोशिश का मामला सामने आया है.

Update: 2024-09-28 07:53 GMT

IAS News: लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक आईएएस अधिकारी के साथ ठगी की कोशिश का मामला सामने आया है. ठगों ने आईएएस अधिकारी अश्लील वीडियो बनाकर उनसे ठगी की कोशिश की गयी है. ठगों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे 5 करोड़ मांगे.

आईएएस से ठगी की कोशिश

मामला,  हजरतगंज स्थित शासकीय कालोनी का है. यहाँ रहने वाले आईएएस राम सिंह वर्मा(IAS Ram Singh Verma) के साथ ठगी की कोशिश हुई है. आईएएस राम सिंह वर्मा यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) में अपर प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात है. 27 सितंबर को हजरतगंज थाने में आईएएस राम सिंह ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पांच करोड़ की मांग की 

आईएएस राम सिंह ने शिकायत में बताया कि 24 सितंबर की रात करीब 10 बजे उन्हें अनजान नंबर से एक वीडियो कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने खुद को ईडी का अफसर बताया. उसके बाद 27 सितंबर को भी अलग-अलग नंबरों से कॉल आये. फिर कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी देनी शुरू की. उन्होंने पांच करोड़ रुपए की मांग की. ठगों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिले तो जो अश्लील वीडियो बनाया है उसे वायरल कर देंगे. 

जान से मारने की दी धमकी 

आईएएस पांच करोड़ रुपए देने से इंकार कर दिया तब. उन्होंने रकम घटाकर 1.5 करोड़ रुपये की मांग की. आईएएस ने कोई जवाब नहीं दिया तो ठग ने अलग अलग नंबर से कॉल किया. विरोध पर गाली-गलौज भी की गई. इसके बाद धमकी भरे मैसेज भेजे. जिसमे उन्होंने कहा, अगर पैसे नहीं दिया तो पत्नी, बेटी और सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो शेयर कर देंगे. इतना ही नहीं उनहोने रुपये नहीं देने पर बीच सड़क पर ठोंक देने की धमकी दी. 

मामले की जांच जारी

लगातार आ रहे कॉल से परेशान होकर आईएएस ने एसीपी हजरतगंज से शिकायत की. इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.  जिस मोबाइल नंबर से की गई है, उसको ट्रेस किया जा रहा है. जल्द ही ठगों को पकड़ लिया जाएगा. 

Tags:    

Similar News