Gorakhpur News: पैर नहीं छुने पर टीचर को आया गुस्सा, लात - घूसों से की छात्र की पिटाई, आँख की झिल्ली हुई खराब

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ एक शिक्षक ने छात्र की स्कूल में बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं छात्र के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

Update: 2024-04-01 09:46 GMT

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ एक शिक्षक ने छात्र की स्कूल में बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं छात्र के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया. वजह सिर्फ इतना है कि शिक्षक के कहने पर छात्र ने पैर नहीं छुए.

पैर न छूने से शिक्षक को आया गुस्सा 

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला उरुवा थाना क्षेत्र के मुरारगाँव का है. मुरारगाँव के रहने वाले अकलजीत का बेटा मनीष गांव के ही जूनियर हाईस्कूल मुरारपुर में छठवीं पढ़ाई करता है. 27 मार्च को मनीष हमेशा की तरह स्कूल गया हुआ था. स्कूल में लंच  ब्रेक चल रहा था. इस दौरान सभी बच्चे खेल रहे थे.तभी क्लास में गणित विषय के टीचर रवि शंकर पांडेय क्लास में आ गए. टीचर ने छात्र को पैर छूने को कहा. छात्र मनीष ने खेलने की वजह से पैर नहीं छुआ. तो रवि शंकर जबरन पैर छूने को कहा.

छात्र को पटक कर लात- घूंसों से पीटा

पैर नहीं छूने पर रवि शंकर को गुस्सा आ गया. जिसके बाद हैवान शिक्षक छात्र को गाली देने लगा. और जातिसूचक शब्दों को इस्तेमाल करने लगा. इसके बाद भी हैवान शिक्षक का मन नहीं भरा तो  उसे लात- घूंसों से पीटा. फिर उसे उठा के पटक दिया जब छात्र रोने लगा तो गाली देते हुए चुप कराने लगा. इसके बाद स्कूल से नाम काटकर निकाल देने की धमकी दी.

अनुसूचित जाति उत्पीड़न का आरोप 

छात्र को इससे बुरी तरह पीठ और आँखों में छोट आयी है. बताया जा रहा है छात्र के आँखों की झिल्ली खराब हो गयी. इसे लेकर छात्र के पिता अकलजीत ने शिकायत दर्ज कराइ है. शिक्षक के खिलाफ मारपीट और अनुसूचित जाति के उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. एसपी का कहना है मामले की जांच जारी है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 


Tags:    

Similar News