CM Arvind Kejriwal Death Threat: मुख्यमंत्री केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, आरोपी बैंक कर्मचारी हुआ गिरफ्तार, कभी था CM का बड़ा फैन

CM Arvind Kejriwal Death Threat:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों और ट्रेन के अंदर धमकी भरे मैसेज लिखने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Update: 2024-05-22 10:30 GMT

CM Arvind Kejriwal Death Threat: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों और ट्रेन के अंदर धमकी भरे मैसेज लिखने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया गयी है. आरोपी ने मेट्रो सफर के दौरान मैसेज लिखा और उनकी फोटोज को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं थी. 

बुलन्दशहर का रहने वाला है आरोपी 

जानकारी के मुताबिक़, गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकित गोयल (32) है. अंकित गोयल उत्तरप्रदेश के बुलन्दशहर का रहने वाला है. वह एक नामी बैंक में काम करता है. वो काफी पढ़ा लिखा है और न ही किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है. वह बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था. अंकित यहां फाइव स्टार होटल में रुका था. अंकित गोयल ने अपने मेट्रो सफर के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर धमकी भरे मैसेज लिखे थे.

अरविंद केजरीवाल का समर्थक था आरोपी

पूछताछ में आरोपी अंकित गोयल ने बताया कि वो पहले अरविंद केजरीवाल का समर्थक था. उनकी कई रैलियां भी अटेंड की थी. लेकिन वो केजरीवाल से नाराज है. जिस वजह से अंकित उनके खिलाफ धमकी भरे स्लोगन व मैसेज लिख रहा है. बताया जा रहा है आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है हालांकि मेडिकल जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पायेगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

19 मई को मेट्रो में दी थी धमकी 

बता दें मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर किसी ने इंग्लिश में धमकी भरे मैसेज लिखे थे. ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर मैसेज लिखकर तस्वीर एक्स पर शेयर की थी. इस मामले में आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी और पीएमओ पर आरोप लगाया था. साथ ही एक्स पर वीडियो और फोटो शेयर कर लिखा था "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को सरेआम दी जा रही जान से मारने की धमकी ‼️ PMO, BJP और नरेंद्र मोदी के इशारे पर राजीव चौक, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर लिखी गई धमकी. अरविंद केजरीवाल जी को कुछ भी होता है तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार होंगे. " 

जिसके बाद दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News