Bijnor News: बिजनौर नायब तहसीलदार ने युवती को भेजा अश्लील मैसेज, शारीरिक संबंध के लिए बनाया दबाव, डीएम ने दिए जांच के निर्देश

Bijnor News: युवती ने बिजनौर नायब तहसीलदार पर आपत्तिजनक चैटिंग करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले में युवती ने डीएम, एसपी और कोर्ट से शिकायत की है.

Update: 2024-04-29 06:31 GMT

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) के अश्लील चैटिंग का मामला सामने आया है. युवती ने नायब तहसीलदार पर आपत्तिजनक चैटिंग करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले में युवती ने डीएम, एसपी और कोर्ट से शिकायत की है.

नायब तहसीलदार ने युवती को भेजे अश्लील मेसेज

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर निवासी युवती की फेसबुक के जरिये नायब तहसीलदार से दोस्ती हुई थी. 28 फरवरी को बिजनौर सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार राजकुमार ने युवती को उसकी फेसबुक आईडी पर मेसेज किया था. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. उसके बाद युवती से नम्बर भी ले लिया. लेकिन कुछ दिन बाद राजकुमार को अश्लील मैसेज भेजने लगा. उसे बार - बार मिलने के लिए बुलाने लगा. युवती को कॉल करके परेशान करने लगा. जब युवती ने विरोध किया तो उसे झूठे केस में फंसवाने की धमकी दी. इतना ही नहीं उसे कहा मैं सरकारी अधिकारी हूं तू मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती है.

पीड़िता ने कोर्ट में शिकायत 

नायब तहसीलदार राजकुमार की धमकी से तंग आकर युवती ने डीएम और  एसपी से शिकायत की. लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद युवती ने नायब तहसीलदार राजकुमार के खिलाफ कोर्ट में शिकायती पत्र दिया है. कोर्ट ने शिकायत स्वीकार कर लिया है. अब डीएम ने मामले की जांच सडीएम सदर मनोज कुमार को सौंपी है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags:    

Similar News