Banda Jail superintendent Death Threat: मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Banda Jail superintendent Death Threat: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद रहे माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो चुकी है. मौत के कुछ देर बाद ही बांदा जेल अधीक्षक डॉक्टर वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली थी.

Update: 2024-04-03 03:41 GMT

Banda Jail superintendent Death Threat: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद रहे माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो चुकी है. मौत के कुछ देर बाद ही बांदा जेल अधीक्षक डॉक्टर वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली थी. ऐसे में अधीक्षक के आवास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

देर रात जेल अधीक्षक को मिली धमकी 

जानकारी के मुताबिक़, 28 मार्च की रात करीब 11 बजे मुख्तार अंसारी की मौत हो हुई थी. उसके लगभग कुछ घंटे बाद ही 28-29 मार्च की रात 1:37 मिनट पर जेल अधीक्षक डॉक्टर वीरेश राज शर्मा के फोन पर एक लैंडलाइन नंबर से फोन आया था. जिसमे उस अज्ञात ने जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी. उसने धमकी देते हुए कहा  “अब तुझे ठोकना है, बच सके तो बच ले.” और गाली गलौज भी की. 14 सेकंड की बातचीत के बाद कॉल कट हो गया. इस मामले में जेल अधीक्षक के तहरीर पर अज्ञात शख्स के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था. जिसकी जांच की जा रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस के साथ STF टीम को भी लगाया गया है.

बढ़ाई गई सुरक्षा

वहीँ इसके बाद जेल अधीक्षक की सुरक्षा बढ़ा दी  गयी है. एक कांस्टेबल को 24 घंटे उनके साथ रहने के का आदेश दिया गया है. साथ ही उनके आवास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. आवास के बाहर बड़ी संख्या में पीएसी के जवान तैनात किये गए हैं. इतना ही नहीं सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.

जेल में रखी जा रही नजर 

धमकी मिलने के बाद से जेल में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हर जगह से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. जेल में आने जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. कड़ी पूछताछ के बाद ही लोगों को अंदर प्रवेश दिया जा रहा है. 


Tags:    

Similar News