Baghpat DM News: Bisleri या Billseri... डीएम साहब को लगी प्यास, तो पुलिसकर्मियों ने थमा दी नकली पानी की बोतल, फिर जो हुआ...

Baghpat DM News: Baghpat डीएम को जब प्यास लगी तो उन्हें नकली पानी की बोतल परोस दी गयी. फिर क्या नकली ब्रांड के गोदाम पर कार्रवाई की और बुलडोजर चलवा दिया.

Update: 2024-10-07 07:48 GMT

Baghpat DM News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहाँ डीएम ने पानी पर बुलडोज़र चलवा दिया. जी हाँ आपने सही सूना. डीएम को जब प्यास लगी तो उन्हें नकली पानी की बोतल परोस दी गयी. फिर क्या नकली ब्रांड के गोदाम पर कार्रवाई की और बुलडोजर चलवा दिया. 



डीएम को दी नकली पानी की बोतल

दरअसल, रविवार को बागपत के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह(District Magistrate Jitendra Pratap Singh) और एसपी अर्पित विजयवर्गीय(SP Arpit Vijayvargiya) हरियाणा चुनाव को लेकर यूपी बॉर्डर पर बागपत कोतवाली की निवाड़ा पुलिस चेकपोस्ट पर चेकिंग कर रहे थे. चेकिंग के बाद डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और एसपी अर्पित विजयवर्गीय निवाड़ा पुलिस चौकी पहुंचे. 

डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह को  प्यास लगी तो उन्होंने पीने के लिए पानी मंगवाया. पुलिसकर्मी बाजार से पानी की बोतल ले आये. डीएम और पुलिस अधीक्षक के सामने टेबल पर पानी की बोतल रखी गई. डीएम की नजर ने बोतल के लेबल पर पड़ी. जिसे देख वो हैरान हो गए. उन्होंने बोतल हाथ में लेकर चेक की तो बिसलेरी नहीं बल्कि बिसल्लेरी लिखा हुआ था. बोतल पर न खाद्य लाइसेंस नंबर था आ न ही कोई अन्य प्रमाण था. पानी की बोतल नकली है. 

जिलाधिकारी ने दिए जाँच के निर्देश 

इसके बाद जिलाधिकारी पुलिस कर्मियों से दूकान का पता लगाया. पुलिसकर्मियों ने बताया कि गौरीपुर जवाहरनगर गांव में एक दुकान से पानी की बोतलें ली गई है. जांच में पता चला कि गौरीपुर जवाहर नगर के भीम सिंह पुत्र गजे सिंह नकली ब्रांड का पानी सप्लाई करता है, उसने घर में बिना लाइसेंस के पानी की बोतलों का गोदाम बनाकर रखा हुआ है. इस पानी के सप्लाई पूरे जिले में किया जा रहा है. 

पानी की बोतलों पर चला बुलडोज़र 

वही दूसरी तरफ फ़ौरन खाद्य सुरक्षा विभाग को बुला लिया और पानी की जांच करने के निर्देश दिए. सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की. सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेंद्र सिंह में नकली ब्रांड बिसल्लेरी के गोदाम पर छापा मारा. मौके से 2663 पानी की बोतलों को जब्त किया गया. जिसपर डीएम के निर्देश पर बुलडोजर चला दिया गया. की.  इसके अलावा पानी के सैंपल को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है. 

डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Tags:    

Similar News