Aligarh Daroga News: जज साहब ने की ऐसी बात, आत्महत्या करने रेलवे की पटरी पर बैठ दरोगा, और फिर...

Aligarh Daroga News: जज ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे दुखी होकर एक सब इंस्पेक्टर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया.

Update: 2024-09-18 09:42 GMT

Aligarh Daroga News

Aligarh Police News: अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ जज ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे दुखी होकर एक सब इंस्पेक्टर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया. हालाँकि समय रहते अन्य पुलिसकर्मियों ने समय रहते बचा लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामला, अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना का है. आत्महत्या की कोशिश करने वाला सचिन कुमार बन्नादेवी थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है. सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार मंगलवार को पांच बाइक चोरों को पकड़कर उन्हें पेशी के लिए लेकर कोर्ट पंहुचा. लेकिन कोर्ट ने उल्टा उसे ही फटकार लगा दी. कोर्ट ने क़हा, तुम फर्जी चोरों को पकड़कर ले आए हो.

सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार का कहना है चोरों के पास से सात बाइकें भी बरामद हुई थीं. इसके बाद भी जज ने उसे जलील करते हुए फर्जी अभियुक्त लाने का आरोप लगाया. सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार का आरोप है जज ने उसे शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक कोर्ट में खड़ा रखा. इतना ही नहीं हर दस मिनट बाद चेंबर में बुलाकर उसके साथ अभद्र व्यवहार करते रहे. जज गाली-गलौज करते और धमकाते रहे. 

इस से सचिन कुमार को आहत हुआ और आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा. फिर रेलवे ट्रैक पर लेट गया. जब आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही साथी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे.  दरोगा सचिन कुमार को समझा-बुझाकर शांत किया और वापस लेकर चले गए. सचिन कुमार ने जज पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फ़िलहाल इस मामले में पर फिलहाल जांच की जा रही है. 

Full View


Tags:    

Similar News