किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- उन्हें सम्मान….

Update: 2020-12-09 02:20 GMT

मुंबई 9 दिसंबर 2020। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सपोर्ट किया है। अब किसानों के समर्थन में उर्वशी रौतेला भी उतर आईं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह किसानों के साथ नजर आ रही हैं। उर्वशी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में उर्वशी रौतेला किसानों के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में प्लैकार्ड पकड़ रखा है जिस पर लिखा है, हमें किसानों के साथ दिल्ली जाना चाहिए। उर्वशी रौतेला ने किसानों को लेकर लिखा कि, ”किसानों के बिना भोजन और अन्य बुनियादी चीजें हमें नहीं मिल सकती हैं। कृषि जीवन के लिए मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है। किसान हमारे देश की रीढ़ हैं। उन्हें हमारे सम्मान की जरूरत है न कि सहानुभूति की और हम उन्हें ये देंगे।’

एक सोर्स ने बताया कि उर्वशी रौतेला किसी काम के सिलसिले से चंडीगढ़ पहुंची थीं जहां पर उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया। बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ रिलीज हुआ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो सॉन्ग में वह टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ नजर आईं। मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम लाइव में बताया कि उर्वशी रौतेला, रियल में एक गाने का एक सीन शूट करते हुए इमोशनल हो गई थीं। मोहसिन ने कहा, ”गाने के लास्ट सीन में उर्वशी अचानक से भावुक हो गई थीं। उनके आंसू नहीं रुक रहे थे। एक्ट्रेस ने बिना किसी ग्लिसरीन या आर्टिफीसियल आंसू के लास्ट सीन को बड़ी ही खूबसूरती से किया। एक्ट्रेस अपने चरित्र के साथ इतनी उलझी हुई थी कि वह बैक स्टेज भी रो रही थीं।”

Tags:    

Similar News