अनलॉक आदेश : छत्तीसगढ़ के 11 जिलों में अनलॉक का आदेश हुआ जारी….आज इस जिले में जारी हुआ आदेश… देखिये क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

Update: 2021-05-26 03:17 GMT

रायपुर 26 मई 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद लॉकडाउन खत्म के निर्देश जारी तो हो गये हैं…लेकिन कोई भी जिला हड़बड़ी में कोई निर्णय लेने को तैयार नहीं है। दरअसल स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश के 28 जिलों में से 25 जिलों में पॉजेटिविटी रेट 8% से कम है, लिहाजा उन जिलों को अनलॉक किया जा सकता है, लेकिन कोरोना का कहर झेल चुके जिले में अनलॉक की जल्दबाजी नहीं दिख रही है। तभी तो आदेश के 48 घंटे बाद भी प्रदेश के 25 में से 11 जिलों से अनलॉक का आदेश हुआ है।

अभी तक जिन जिलों में अनलॉक का आदेश जारी हुआ है, उनमें राजधानी रायपुर के अलावे राजनांदगांव, बालोद, जशपुर दुर्ग, बिलासपुर, महासमुंद, सुकमा और बेमेतरा शामिल है। वहीं आज कोरबा जिले से अनलॉक का आदेश जारी हुआ है।

कोरबा जिले में फिलहाल घरों या होटल्स में ही शादी की इजाजत होगी सभी मैरिज हॉल, स्विमिंग पूल व सिनेमा हॉल बंद रहेंगे। मंदिर, मस्जिद व पर्यटन स्थल भी बंद रहेंगे। कोरबा जिला भी रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन रहेगा। जबकि अन्य सभी तरह की दुकानें शाम 6 बजे तक खुलेगी। जिले में नाईट कर्फ्यू लगा रहेगा।

कोरबा अनलाक़ ऑर्डर
Tags:    

Similar News