विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद दो वकील हिरासत में, पूछताछ जारी….उज्जैन में मिली लखनऊ के वकील की कार

Update: 2020-07-09 09:22 GMT

नईदिल्ली 9 जुलाई 2020। उज्जैन के महाकाल मंदिर से कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ के दो वकीलों को भी उज्जैन से पुलिस हिरासत में लिया गया है। ये दोनों वकील निजी गाड़ी से उज्जैन गए थे। पुलिस उनसे विकास दुबे से कनेक्शन की जांच कर रही है। अब सवाल उठ रहा है आखिर वहां तक पहुंचने में विकास की मदद कौन कर रहा था।

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पूरे उज्जैन में तलाशी अभियान चलाया गया था। इस दौरान एक गाड़ी मिली, जिस पर लखनऊ का नंबर और हाई कोर्ट लिखा था। पुलिस गाड़ी को थाने ले आई। इसके बाद गाड़ी को ढूंढते हुए दो लोग थाने पहुंचे और उन्होंने बताया कि यह मेरी गाड़ी है।

उज्जैन के थाने में पहुंचे दोनों लोगों ने अपने आपको वकील बताया और कहा कि वो उज्जैन घूमने आए थे। इसके बाद दोनों वकीलों को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि विकास दुबे इसी कार से उज्जैन आया है। फिलहाल दोनों वकीलों से पूछताछ की जा रही है।

वकील के लखनऊ घर पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है। वकील की पत्नी से पूछताछ की जा रही है. पत्नी से पूछा जा रहा है कि किन हालात में मनोज यादव उज्जैन गए हैं. इस बीच खबर है कि विकास दुबे ने जिस बिट्टू का नाम लिया था, उसकी उज्जैन पुलिस तलाश कर रही है.

बुधवार तक विकास दुबे की लोकेशन फरीदाबाद और एनसीआर बताई जा रही थी लेकिन यहां से वो उज्जैन कैसे पहुंचा, ये सवाल अब भी अनसुलझा है। फरीदाबाद से उज्जैन तक का सफर सड़क मार्ग से करने पर कम से कम 14 घंटे का समय लगता है। दोनों शहरों के बीच की दूरी लगभग 774 किलोमीटर है। अब इस सवाल का जवाब या तो पुलिस दे सकती है या फिर खुद विकास की वो उज्जैन कैसे पहुंचा।

Tags:    

Similar News